Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए जलाने के संस्करण







+

उत्पाद वर्णन उत्पाद वर्णन शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा में मेरी पहली दो पुस्तकों के लिए prequel, विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए एक तीन आयामी दृष्टिकोण है। और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण करने के लिए एक पूरा गाइड। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए अपने प्राइमर है। यह नींव रख दी है और मैं सही तरीका है क्या विश्वास में, विदेशी मुद्रा की दुनिया में शुरू हो रही है के लिए ढांचा प्रदान करने के लिए लिखा गया है। मेरे अन्य पुस्तकों फिर आगे अपने व्यापार कौशल और ज्ञान को विकसित करने के लिए, आप यहाँ क्या सीखना होगा पर निर्माण। क्या तुम जानने को लागू करने मैं अपने सभी पुस्तकों में क्या करने की कोशिश, कैसे आप एक और अधिक आत्मविश्वास व्यापारी बनने में मदद करने के लिए है कि ज्ञान को लागू करने के लिए आप को दिखाने के लिए है। सब के बाद, सीखने सब ठीक है और अच्छा है, लेकिन हम एक व्यावहारिक तरीके से उस ज्ञान को लागू करने के लिए कैसे सिखाया नहीं कर रहे हैं, तो यह थोड़ा काम का नहीं है। यह अधिकार है कि ज्ञान के आवेदन पत्र है, और यह है कि मैं यहाँ क्या करने की कोशिश की, और मेरे ऑनलाइन प्रशिक्षण कमरे में, और मेरी सारी किताबें हैं क्या है। यह सब जोखिम के बारे में है बेशक manyxa0 की कर रहे हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में किताबें। क्या इस किताब के बारे में अलग है, मैं मौलिक विश्वास कर रहे हैं, जो व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है। सब के बाद, हम बाजार में एक की स्थिति पर विचार जब जवाब देने की जरूरत केवल दो सवाल कर रहे हैं: - उच्च, मध्यम या कम - इस व्यापार पर जोखिम क्या है? इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है? पहले जवाब देने के लिए सबसे मुश्किल सवाल है, और किताब में विस्तार से विश्लेषण और confidence. xa0 साथ इस सवाल का जवाब देने के क्रम में उपयोग करने के लिए दृष्टिकोण समझा जाएगा, दूसरा सवाल और अधिक सरल है और आप जोखिम की समझ है प्रदान की उत्तर दिया है अपने व्यापार पूंजी के संबंध में पैसे के प्रबंधन और स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने। फिर, यह book. xa0 में विस्तार से कवर किया जाता है, सामने कवर पर टैग लाइन रूप में कहते हैं, 'क्या आप की जरूरत है आरंभ करने के लिए पता है, और बीच में सब कुछ करने के लिए' वास्तव में आप क्या सीखना होगा जो रकम। यह किताब आप के लिए है पुस्तक व्यापार मैं वकील कि कार्यप्रणाली, और जो मैं अपने सभी अपने व्यापार में उपयोग किया जाता है और 17 से अधिक वर्षों के लिए निवेश की है, शुद्ध यांत्रिकी से, सब कुछ बताते हैं। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा में भी अपने ज्ञान और मेरे पद्धति के आधार पर इस तरह के एक परिचय, लिखने के लिए मुझसे पूछा है, जो उन सभी व्यापारियों के लिए समर्पित है। यह किताब आप के लिए है।



No comments:

Post a Comment