Friday, May 13, 2016

साप्ताहिक विकल्प कारोबार के लिए रणनीति







+

केविन एम Ox27; Brien ये चुनिंदा शेयरों और ईटीएफ व्यापार से साप्ताहिक आय सृजन 17 फ़रवरी 2012 09:06 मेरी पसंदीदा विकल्प रणनीतियों में से एक 'लंबी डाल तितली' फैला हुआ है। (: QQQ NASDAQ), सिस्को (NASDAQ: CSCO), इंटेल (NASDAQ: INTC), जॉनसन (NYSE: JNJ), वालमार्ट (मैं लगातार इस तरह के पावर के शेयरों ट्रस्ट के रूप में सीमित दायरे में शेयरों और ईटीएफ, पर इस रणनीति का प्रयोग करेंगे NYSE: WMT), और माइक्रोसॉफ्ट (MSFT)। इस रणनीति के लिए महत्वपूर्ण साप्ताहिक विकल्प उपलब्ध है और इस सप्ताह के दौरान बड़ी कीमत झूलों देख नहीं है कि एक शेयर या ईटीएफ का चयन है। उपलब्ध साप्ताहिक विकल्पों में से एक सूची के लिए, इस लिंक पर देखें। 'लंबी डाल तितली' प्रसार के एक विकल्प की आवश्यकता है कि एक क्रेडिट फैला हुआ है जो अधिक बार इस्तेमाल किया 'तितली प्रसार,' विपरीत, एक डेबिट फैला हुआ है। सबसे बड़ी गलतियों में व्यापारियों में से एक इस रणनीति का उपयोग करते समय अस्थिर शेयरों के साथ उपयोग कर रहा है बनाते हैं। उदाहरण के लिए, बड़े दैनिक और साप्ताहिक मूल्य पर्वतमाला के साथ प्रतिभूतियों इस रणनीति के साथ एक बुरा पसंद कर रहे हैं। Molycorp (एमसीपी), Priceline (NASDAQ: PCLN), नेटफ्लिक्स (NASDAQ: NFLX), गूगल (NASDAQ: GOOG), सीएफ इंडस्ट्रीज (NYSE: सीएफ), Direxion वित्तीय बुल 3X (NYSEARCA: एफएएस), Direxion वित्तीय भालू 3X (NYSEARCA : FAZ), एसपीडीआर गोल्ड ट्रस्ट (NYSEARCA: GLD), और इसी तरह की अन्य कंपनियों के शेयरों या ईटीएफ इस मापदंड फिट बैठते हैं। विकल्प एक शुक्रवार को समाप्त हो जब इस रणनीति बाद में एक सोमवार को अधिमानतः रखा है या किया जाना चाहिए। समय-मूल्य जरूरी इस रणनीति के साथ एक अच्छी बात नहीं है। शेयर या ईटीएफ है कि कम समय में एक बड़ी कीमत चाल, बेहतर बनाने के लिए। इस रणनीति के साथ आगे महीने के विकल्प खरीदना समस्याओं का एक boatload मौजूद है, और मैं अत्यधिक ऐसा करने से हतोत्साहित कर सकते हैं। इस रणनीति का प्रयोग करने के लिए लाभ का एक अन्य तरीका है (खबर पहले से ही शेयर में पकाया जाता है) एक कंपनी की आय की रिपोर्ट के बाद सही है। स्वाभाविक रूप से, आप बाजार की कमाई संख्या पचा तक कोई आश्चर्य कर रहे हैं, इसलिए इंतजार करना चाहते हैं जाएगा। पैरों & quot; 'लंबे डाल तितली' प्रसार के तीन (3) के & quot है; जगह के लिए: (नोट: मैं इसे सही ढंग से रखा गया है वर्णन कैसे ठेके के केवल न्यूनतम राशि का उपयोग कर रहा हूँ)। लांग पुट तितली निर्माण 1 OTM रखो खरीदें 2 एटीएम कहते बेचें एक आई टी रखो खरीदें अब, मैं पहले ही उल्लेख स्टॉक और ईटीएफ का उपयोग कर इस रणनीति के साथ कुछ ट्रेडों को दिखाने के लिए चाहते हैं। मैं इस लेख लिखने के रूप में, यह मंगलवार दोपहर है, और यह है कि मैं इन ट्रेडों बना होता है। मैं एक पावर के शेयरों ट्रस्ट व्यापार के साथ शुरू, और यहाँ यह $ 62.91 पर कारोबार कर रहा था कि अगर मेरे व्यापार टिकट देखना होगा कि कैसे है जाएगा। 10 QQQ फ़रवरी 2012 $ 61.00 पुट ऑप्शन खरीदें 20 QQQ फरवरी 2012 $ 63.00 पुट ऑप्शन बेचें 10 QQQ फ़रवरी 2012 $ 65.00 पुट ऑप्शन खरीदें



No comments:

Post a Comment