Friday, May 13, 2016

शेयरों में निवेश करने के लिए कैसे







+

शेयरों में निवेश करने के लिए कैसे पीडीएफ eBook। मैं अपने पहले वेतन मिला है, मैं रुपये के आसपास निवेश किया। 750 सेल के शेयरों में, हर एक रुपये में खरीदा था। 7.5। कुछ महीने बाद, मैं रुपये के शेयर बेचे। 1100 - 45% से अधिक लाभ पर। तब से, अपने व्यवहार के लिए एक कम से कम मूल्य के शेयरों लेने के लिए और एक उच्च पर उन्हें बेचने के लिए किया गया है। लेकिन, मैं अपने अनुसंधान करते हैं मेरे लेने, एक अच्छा समय के लिए इंतजार और फिर बेचने बनाते हैं। मैं एक नुकसान में कभी नहीं बेचेंगे। बाजार मेरी स्क्रिप्ट कीमत डुबकी के लिए शुरू होता है पल नीचे चला जाता है या बेचने जब मैं दिल खो कभी नहीं। यही कारण है कि ("खुदरा निवेशकों" कहा जाता है) किशोरों क्या करते हैं। मैं अच्छी कंपनियों, न उन्हें पीछा गर्म पैसे का एक बहुत है कि लोगों में निवेश करते हैं। मैं एक अनुशासित invesor हूँ। ज्यादातर खुदरा निवेशकों retards हैं। वे अनुशासित नहीं कर रहे हैं। वे किसी भी शोध करते हैं कभी नहीं। वे सुझावों को सुनने और अस्थिर शेयरों जाने के बाद। ठीक एक दिन, sharemaket में बैल इन लालची निवेशकों पर उनके शेयरों को डंप। अनुशासनहीन निवेशक पुस्तकों नुकसान हर बार। मैं इसे कई बार ऐसा देखा गया है। यहां तक ​​कि अनुभवी दलालों उन्माद में हिस्सा लेने के लिए और अपनी शर्ट खो देते हैं। मैं इस ई-किताब कैसे बुद्धिमानी से शेयर बाजार में निवेश करने के लिए आपको बता देगा उम्मीद है। कड़ी मेहनत के बिना कोई लाभ नहीं है, याद रखें। आप एक टिप लेकिन कल आप एक और टिप करने के लिए listensing एक बड़ा नुकसान कर सकता है को सुनने के लिए आज एक छोटे से लाभ बुक कर सकते हैं। हालांकि, एक अनुशासित निवेशक लगातार बाजार से बेहतर साबित। कैसे शेयरों में निवेश करने से भारतीय शेयर बाजारों में निवेश करने के लिए एक नि: शुल्क शुरुआत के लिए गाइड है। मैं शेयर बाजार के लिए मेरे अपने परिचय के आधार पर यह किताब लिखी है। इस ई-पुस्तक में, आप डीमैट खाता शुरू करने के आदेश दे, और एक पोर्टफोलियो के प्रबंधन के रूप में इस तरह के निवेश से संबंधित वास्तविक वास्तविक दुनिया के मुद्दों पर जानकारी मिल जाएगी। पुस्तक के शेयर बाजारों में निवेश करने के बारे में कोई प्रचार नहीं ले जाते। यह महज अपने निवेश पोर्टफोलियो के लिए कई संभावित निवेश स्थलों में से एक के रूप में sharemarkets को पहचानती है। यह कंपनी कानून, प्राथमिक बाजार (आईपीओ), द्वितीयक बाजार, प्रतिभूतियों विनियमन, और अंतरराष्ट्रीय और भारतीय वित्त, वाणिज्य और राजनीति के लिए एक आसान परिचय प्रदान करता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, यह प्रवृत्तियों की पहचान के पूर्वानुमान कर रही है, और खरीदने और बेचने के लिए अच्छे शेयरों के चयन के लिए अपने स्वयं के अनुसंधान करने के लिए सक्षम बनाता है। और, सब कुछ सादे अंग्रेजी में है। आप व्यापार या वाणिज्य में एक डिग्री की जरूरत नहीं है कि चिंता की जरूरत नहीं। यहाँ ebook की सामग्री की तालिका है। विषय - सूची परिचय आत्मनिरीक्षण मूल बातें कंपनी और इसके निदेशकों वास्तविक दुनिया कागज रहित ट्रेडिंग डीमैट और रोलिंग सेटलमेंट बाजार मूवर्स दुनिया अवसरों और नुकसान डाउनलोड पीडीएफ eBook यहां 22 पृष्ठ ई-पुस्तक के लिए डाउनलोड लिंक है। अपने डिस्क को बचाने के लिए या अपने ब्राउज़र के भीतर से इसे पढ़ा। How_To_Invest_In_Stocks_eBook. pdf अभी डाउनलोड करें (आकार: 554 KB या 0.54 एमबी) शेयरों में निवेश करने के लिए कैसे मैं इस लेख में शेयरों में निवेश करने के लिए कहना है कि जब ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग गाइड के अधिकांश के बारे में क्या है जो कम अवधि शेयर ट्रेडिंग, विरोध के रूप में, मैं लंबे समय के निवेश के लिए बात कर रहा हूँ। जब मैं पहली बार 1990 के दशक की शुरुआत में निवेश शुरू किया, मैं इस तरह के एजी एडवर्ड्स और बाद में मेरिल लिंच के रूप में बड़ी कंपनियों के लिए मेरे पैसे सौंपने, और अपने निवेश के रूप में म्युचुअल फंड के चयन की मानसिकता की ओर खींचा गया था। इस दिन के लिए, कई लोगों को ही कई लोगों के रूप में भी केवल म्युचुअल फंड दृष्टिकोण एक हाथ से दूर हो रही है और प्रयोग करने में उनके विश्वास खो दिया है जो पिछले 10 वर्षों में या तो (1999-2000 की तकनीक दुर्घटना के बाद से), एक ही बात करने के लिए चुन उनकी पसंद के निवेश। इन तरीकों में विश्वास और आस्था को नाटकीय रूप से गिरावट आई है। 1999-2000 के बाद से, मैं इतनी अच्छी तरह से काम नहीं किया है कि बहुत अच्छी तरह से काम करने के लिए दिखाई दिया है कि बहुत लंबे समय तक निवेश के तरीकों देखा है, और है। मैं कुछ मैं नीचे देखा है तरीकों और वे काम किया है कि कैसे अच्छी तरह से मेरी राय पर जायेंगे: म्युचुअल फंड: मैं विभागों मैं व्यक्तिगत रूप से हाथों से दूर दृष्टिकोण और कई म्युचुअल फंड की तरह नहीं है 2000 के बाद से एक रोलर कोस्टर की सवारी कर दिया गया है, मुख्य रूप से बुनियादी तौर पर आप के लिए अपने पैसे का प्रबंधन जो म्युचुअल फंड से मिलकर वे 10 थे ही जगह में हैं कि लगता है बहुत सालों पह्ले। प्रबंधन पर निजी हाथों का स्पर्श के साथ म्युचुअल फंड: इस से मेरा चयन म्युचुअल फंड में निवेश करने से मतलब है, लेकिन यह भी प्रतिवर्ष अपने पोर्टफोलियो की समीक्षा कर रहा है, और आवश्यक है, तो मौजूदा के बाहर और अन्य म्युचुअल फंड में समायोजन करके दृष्टिकोण पर एक अर्ध-हाथ ले रही है। मैं यह करना है और म्युचुअल फंड का उपयोग कर दृष्टिकोण से दूर एक पूरा हाथ की तुलना में काफी बेहतर महान परिणाम था, जो लोगों को देखा है। व्यक्तिगत स्टॉक चयन: मैं लंबी अवधि के निवेश के लिए अपने स्वयं के शेयरों का चयन करें और पिछले कुछ वर्षों में बहुत अच्छी तरह से किया जाता है, जो कई लोगों को देखा है। आप दृष्टिकोण पर एक हाथ के साथ आरंभ करने के बाद, आप के रूप में अच्छी तरह से अच्छा अनुशासन के लिए कैसे जानने के लिए होगा, क्योंकि यह एक मजबूत इच्छाशक्ति लेता है। मैं सबसे अधिक सफलता के साथ देखा है लोगों को बेहद उज्ज्वल, अनुशासित व्यक्तियों रहे हैं। इस दृष्टिकोण के लिए एक पतन मैं अपने पदों पर बेच कभी इन लोगों में से कई पर ध्यान दिया है। 20, 30 या 40 या अधिक वर्षों से अधिक का निवेश करते हैं तो यह अच्छा हो सकता है, लेकिन एक योजना कोई लाभ एहसास हो रहे हैं, तो कुछ बिंदु पर पदों से बाहर निकलने के लिए जगह में रहने की जरूरत है। आप ध्यान नहीं देते हैं, तो एक बार $ 100 था कि एक शेयर एक हिस्से वास्तव में शून्य करने के लिए जा सकते हैं। "विकल्प-बढ़ी लाभांश केंद्रित मान निवेश" (मैं इस शब्दावली उधार): मेरा लगभग 20 साल के निवेश और शेयर ट्रेडिंग के बाहर के शेयरों में निवेश करने के लिए कैसे की इस पद्धति, मैं भर में आया हूँ कि अब तक के सबसे आकर्षक द्वारा होता है और लंबे समय से अधिक लाभदायक रिटर्न के लिए सबसे बड़ा, कम जोखिम क्षमता में से एक है। तुम्हें पता है मैं previoulsy इस दृष्टिकोण पर एक समीक्षा लिखा है, जहां मेरी लंबी अवधि के निवेश पेज पर अधिक जानकारी पा सकते हैं। मैं लोगों को देखा है सबसे बड़ा लाभ के कुछ वर्षों के एकल शेयरों से किया गया है से अधिक है। शेयरधारकों को पुरस्कृत करने के प्रबंधनीय ऋण, लाभांश समय के साथ लाभांश बढ़ रही है, और मुनाफे / आय विकल्प रणनीतियों का उपयोग करके बढ़ाया: यहां उल्लेख दृष्टिकोण के इस प्रकार का उपयोग करना, एकल शेयरों महान के साथ कंपनियों से चुने गए हैं। विकल्प रणनीतियाँ कुछ स्टॉक व्यापारियों के लिए विदेशी हो सकता है, लेकिन वे होने की जरूरत नहीं है। लंबे समय तक निवेश के बारे में अपनी साइट पर पृष्ठ अधिक जानकारी और इस रणनीति का प्रयोग करने के लिए रखा जा सकता है कि वास्तव में कैसे बताते हैं, और कम से कम $ 40.00 की एक एक बार लागत के लिए है जो एक डाउनलोड ebook की पेशकश करने के लिए एक लिंक प्रदान करता है। शेयरों में निवेश करने के बारे में इन विधियों मैं यहाँ उल्लेख के लायक हैं महसूस हो रहा है कि वर्षों से इस्तेमाल देखा है कि तरीकों में से कुछ हैं। लंबे समय तक इसलिए मेरी राय पर ही आधारित एक नमूने के रूप में मन में इन रखने में लाभदायक परिणाम का उत्पादन करने में मदद करेगा कि कंपनियों के शेयरों में निवेश करने के बारे में अन्य तरीकों से हो सकता है। मैं अपने बच्चों को किसी भी एक ही विधि सिखाने का मौका दिया है, तो यह एक शक के बिना मैं, "विकल्प-बढ़ी लाभांश केंद्रित मान निवेश" का उल्लेख किया कि पिछले एक होगा।



No comments:

Post a Comment