Friday, May 13, 2016

वेव के raghee होर्नर एस प्रणाली थ्रेड - सीसीआई उसे मुफ़्त वेबिनार बाहर की जाँच करें







+

धागा: वेव सीसीआई की Raghee होर्नर के सिस्टम उसे मुफ़्त वेबिनार बाहर की जाँच करें दिनांक फ़रवरी 2007 डाक 13 जुडें वेव सीसीआई की Raghee होर्नर के सिस्टम उसे मुफ़्त वेबिनार बाहर की जाँच करें मैं अधिकतम लाभ के लिए Raghee होर्नर के विदेशी मुद्रा व्यापार पढ़ा है और मैं मैं अपने आप को जैसे अन्य newbies के लिए कुछ विचारों को साझा करना चाहिए। Raghee (34, उच्च 34 बंद कम 34) और सीसीआई 3 ईएमए से मिलकर तरंगों की प्रणाली का उपयोग करता है। वह अपनी वेबसाइट raghee / home. htm पर एक जोड़ी वेबिनार है मैं दृढ़ता से इसे बाहर की जाँच करने के लिए अपने आप को जैसे अन्य नए व्यापारियों सलाह देते हैं। आप उसे प्रणाली पसंद नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप एक या दो बात सीख सकते हैं। वह दुनिया गहरी आसपास व्यस्त व्यापार घंटे में चला गया। हम व्यापार और चाहिए जैसे जब जब हमें नहीं करना चाहिए। हम भी babypips 'स्कूल' पर यहाँ यह है, लेकिन वह अभी कुछ और स्पष्टीकरण के साथ गहरा गया। आप देख सकते हैं कि कैसे वह अपने प्रवृत्ति लाइनों खींचता है और फिबोनाची स्तर का उपयोग करता भी कैसे 30/60/180/240 समय फ्रेम में वह सेटअप उसे चार्ट। यह = डी एक विशेषज्ञ वास्तव में उसके कंप्यूटर के सामने देखता है देखने के लिए क्या अच्छा है वह अपने setups का उपयोग करता है कि कैसे वह भी साझा करता है। मुफ्त के लिए उसे वेबिनार डाउनलोड जाओ और चिप्स का एक पैकेट ले लो और सिर्फ आराम वापस बैठते हैं और अधिक जानने के। कुछ भी मुफ्त गलत नहीं जा सकते है कि और मैं इतना babypips प्यार यही कारण है कि ^^ अंतिम fuside द्वारा संपादित; 03:38 पर 2007/02/24।



No comments:

Post a Comment